Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

मशहूर रम ब्रांड “ओल्ड मॉन्क” को बनाने वाले कपिल मोहन का निधन हो गया है। वो काफी समय से बीमार चल रहे थे। 88 वर्षीय कपिल मोहन “मोहन मिकिन लिमिटिड” के चेयरमैन थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल मोहन की मौत हार्ट अटैक से हुई है। उनकी कंपनी रम के अलावा और भी कई ड्रिंक्स बनाती है। बता दें, कपिल मोहन आर्मी में रह चुके हैं और ब्रिगेडियर रहते उन्होंने रिटायरमेंट लिया। 2010 में उनको पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था।

1954 में हुई ओल्ड मॉन्क लॉन्च

कपिल मोहने ने ओल्ड मॉन्क रम को 1954 में लॉन्च किया था। ये रम भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में लोकप्रिय हुई थी। गौरतलब है कि पूरी दुनिया में ये सबसे ज्यादा बिकने वाली रम बन चुकी थी। ये ब्रांड इसलिए भी पॉपुलर हुआ क्योंकि इसके दाम बहुत कम थे और स्वाद में भी लोगों को खूब पसंद आई। उनकी कंपनी ने बाकी जगह में भी हाथ आजमाने की कोशिश की। उन्होंने ग्लास फैक्ट्री, फल-जूस प्रोडक्ट्स, नाश्ते का खाना, कोल्ड स्टोरेज में हाथ आजमाया। लेकिन ओल्ड मॉन्क जितनी पॉपुलेरिटी हासिल नहीं कर पाया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement