Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

बिहार के भभुआ शहर में एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, भभुआ में सुहागरात के अगले दिन दुल्हन अपने पति और ससुराल वालों को ही लूटकर फरार हो गई। यह घटना 22 जुलाई की है। जानकारी के मुताबिक शीला देवी के 40 वर्षीय बेटे पंकज कुमार की शादी 25 साल की संगीता कुमारी से हुई। दोनों की शादी काफी धूमधाम से स्थानीय मंदिर में कराई गई।

 

दुल्हन ने बनाया था खौफनाक प्लान

शादी के बाद संगीता अपने ससुराल पहुंची। सुहागरात के लिए पंकज और संगीता के कमरे को फूलों से सजाया गया था मगर शातिर दुल्हन का प्लान तो कुछ और ही था। उसने कोई बहाना कर पति के साथ कमरे में साथ सोने से इनकार कर दिया। अगले दिन जब पंकज और उसके परिवार वालों की नींद खुली तो नई दुल्हन घर से ₹1.5 लाख के जेवर और ₹20 हजार नकदी लेकर फरार हो चुकी थी। मामले के प्रकाश में आने के बाद पंकज के घर में हंगामा होने लगा और उन्होंने उस व्यक्ति को तलब किया जिसने इस पूरे शादी में मध्यस्थता की थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

संगीता की शादी में मध्यस्थता करने वाले व्यक्ति ने पंकज के परिवार वालों को आश्वासन दिया कि वह फरार दुल्हन को दो से चार दिनों में खोजकर उनके पास वापस लेकर आएगा। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो नाराज परिवार वालों ने दुल्हन के खिलाफ FIR दर्ज करा दी। परिवार वालों ने शादी में मध्यस्थता करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी FIR दर्ज कराई है जो कि उनका रिश्तेदार है। फिलहाल, फरार दुल्हन का कोई अता-पता नहीं है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement