Home National News Narendra Modi And Other Politicians Including Celebrities Greeted Rahul Gandhi For His Forty Seventh Birthday

BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ: गुलाम नबी आजाद

जायरा वसीम छेड़छाड़ केस: आरोपी 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

J-K: शोपियां में केश वैन पर आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मी घायल

महाराष्ट्र: ठाने के भीम नगर इलाके में सिलेंडर फटने से लगी आग

गुजरात: दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन

47 के हुए राहुल गांधी, ट्वीटर पर उड़ा मजाक

National | 19-Jun-2017 10:37:16 AM | Posted by - Admin

   
narendra modi and other politicians including celebrities greeted rahul gandhi for his forty seventh birthday

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।


आईएनसी यानी कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का आज 47वां जन्मदिवस है। इस मौके पर कई महान हस्तियों और सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर दिये अपने बधाई संदेश में राहुल के दीर्घायु की कामना की है।


नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर अमेठी के सांसद राहुल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर उन्हें दीर्घायु और स्वस्थ रखें।”




आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों देश में नहीं हैं। वह विदेश में अपनी नानी और अन्य संबंधियों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अभी वह कुछ दिन और विदेश में ही रहेंगे।


कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, “राहुल गांधी को बहुत बहुत बधाई। आस्था और सत्य के प्रति आपके अटूट विश्वास और उद्देश्य के प्रति आपकी सादगी सदैव प्रेरित करती रहे।”


ट्वीटर पर उड़ा मजाक


इस मौके पर भी राहुल गांधी का मजाक बन गया। उनके ट्वीटर अकाउंट पर एक फॉलोवर ने ट्वीट करके बधाई तो दी लेकिन एक अनोखे अंदाज़ में।


एक फोटो शेयर करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, “बच्चे की जान लेकर ही मानोगे क्या।” इसके साथ साथ उसने तौंट करते हुए लिखा कि, “राहुल गांधी ने यह साबित कर दिया की उम्र कभी भी किसी को परिपक्व (mature) नहीं बनाती है।”




इसके बाद उनके वाल पर एक और फोटो पोस्ट की गयी जिसमे कैप्शन के तौर पर लिखा गया कि, “यू कैन नेवर अंडरएस्टीमेट दि स्टूपीडीटी ऑफ राहुल गांधी।”





यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news