Home National News Minor Girl Raped And Murdered In Rajasthan

चुनी हुई सरकारों की अनदेखी कर रही है बीजेपी: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: नतीजों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई बैठक

IndVsSri: भारत को जीतने के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला

राजकोट में CM रुपाणी की जीत के लिए जैन समाज के लोगों ने किया हवन

गाजियाबाद: वसुंधरा में 5वीं क्लास के स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में एक अरेस्ट

राजस्थान: पहले इज्ज़त छीनी बाद में जिंदगी   

National | 30-Nov-2017 12:50:43 | Posted by - Admin
   
Minor Girl Raped and Murdered in Rajasthan

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

राजस्थान के झालावाड़ जिले के डग कस्बे में एक दलित लड़की से रेप के बाद हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीते मंगलवार को नाबालिग लड़की का शव बरामद हुआ था। मृतक लड़की के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आइपीसी, पॉक्सो कानून और एससीएसटी कानून के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के मुताबिक, झालावाड़ के डग कस्बे में मंगलवार की दोपहर कस्बे के बाहरी इलाके में डोबड़ा रोड पर एक खेत की झाड़ियों में 5वीं कक्षा की छात्रा का शव बरामद किया गया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। इसके बबाद पीड़िता के परिजन को शव सौंप दिया गया।

पुलिस उपाधीक्षक डीएसपी भंवर सिंह शेखावत ने बताया कि 11 साल की लड़की का शव मंगलवार को एक खेत की झाड़ियों से बरामद हुआ। उसके परिवार ने एक स्थानीय युवक की भूमिका पर संदेह व्यक्त किया है। परिजनों ने उसके खिलाफ रेप और हत्या की नामजद तहरीर दी है। उन्होंने कहा कि फरार संदिग्ध की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।

 

बताया जा रहा है कि लड़की सोमवार दोपहर में उस वक्त लापता हो गई जब वह अपने पिता को खाना पहुंचाने गई थी। परिवार को लग रहा था कि वह खेत में अपने पिता के पास है। लड़की रोज अपने पिता के लिए खाना लेकर जाती थी। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची, तो परिजनों को चिंता हुई। उसकी हर जगह तलाश की गई, लेकिन मिली नहीं।

एसएचओ लव कुमार तिवारी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा 376, पॉक्सो कानून और एससीएसटी कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद पीड़िता का शव उसके परिवार को सौंप दिया गया। स्थानीय लोगों और रिश्तेदारों ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

 

बताते चलें कि कोटा जिले के अनंतपुरा में भी एक युवती के साथ उसके पड़ोसी ने कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने करीब एक साल से पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news