Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

रांची।

 

झारखंड में नमाज पढ़कर आ रहे एक मौलवी पर अज्ञात लोगों के समूह ने धावा बोल दिया। पुलिस के अनुसार यह घटना रांची के नगरी पुलिस स्टेशन की है। पीड़ित के साथियों ने करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया है कि उसे डंडे और रॉड से पीटा गया। दरअसल, मौलवी को हिंदू देवता का नाम लेने के लिए कहा गया था। उसने ऐसा करने से मना कर दिया तो कथित तौर पर उसकी पिटाई कर दी गई।

जान से मारने की कोशिश

पुलिस का कहना है कि उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने का केस दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोप अभी तक प्रमाणित नहीं हुआ है। एफआइआर के अनुसार ध्रुवा की नई सड़क के रहने वाले 50 साल के अजहर-उल-इस्लाम नमाज पढ़ने के लिए अगडू गांव गए थे। वह और उनके साथी इमरान देर रात मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे। तभी कथित हमलावरों ने दलादली चौक पर उन्हें रोक लिया। शिकायत के अनुसार उनके और हमलावरों के बीच हिंदू देवता का नाम लेने को लेकर बहस हो गई। जिसके बाद उन्हें कथित तौर पर पीटा गया। इमरान वहां से भाग गया और पुलिस से मदद मांगी।

बहस ने लिया विकराल रुप

नगरी के प्रभारी अधिकारी राम नारायण सिंह ने कहा, शिकायत के अनुसार एक समूह ने अजहर से धार्मिक नारा बोलने के लिए कहा। जिसके बाद दोनों के बीच बहस होने लगी और फिर समूह ने उसकी पिटाई कर दी। घायल को अस्पताल ले जाया गया। वह अब खतरे से बाहर है। सिंह का कहना है कि जान से मारने की कोशिश का एक केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित द्वारा एक विशिष्ट देवता का नाम ना लेने की वजह से पीटे जाने की बात की अभी तक कोई प्रमाणिकता नहीं मिली है। इस मामले पर डीएसपी (मुख्यालय) विजय कुमार सिंह ने कहा, हम संदिग्धों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement