Complaint Filed Against Aditya Pancholi At Versova Police Station

दि राइजिंग न्यूज़

पुणे।

 

यहां स्थित एक मदरसे में बच्चों के साथ यौन शोषण के आरोप में एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। मदरसे के दो बच्चों ने बताया कि वह हाल ही में वे यहां से इसलिए भाग गए थे क्योंकि संस्थान में आने वाले मौलवियों में से एक, दूसरे सहवासी के साथ यौन शोषण करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी मौलाना रहीम (21) को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में बाल अधिकार कार्यकर्ता डॉ यामिनी आदबे ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और मदरसे के मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने मदरसे से 36 बच्चों को भी मुक्त करा लिया है। मौलवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 21 वर्षीय रहीम मौलवी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं, मदरसे में रहने वाले अधिकतर बच्चे भी बिहार के ही थे।

घटना की जानकारी तब मिली जब एक एनजीओ ने मदरसे से भागे दो बच्चों को खोज निकाला। पहले इन बच्चों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में बच्चों ने मौलवी के काले कारनामों की पोल खोलकर रख दी। बाल कल्याण समिति ने जब बच्चों से बात कि तो आश्रम में चल रहे पूरे खेल की जानकारी मिली। मामले की शिकायत करने वाली बाल अधिकार कार्यकर्ता डॉ. यामिनी आदबे ने बताया कि बच्चों को मदरसे से मुक्त करा लिया गया है और उन्हें दूसरी जगह रखा गया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement