These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

स्वतंत्रता दिवस को लेकर देश की खुफिया एजेंसियां पहले से ही अलर्ट पर हैं। इस बीच सूचना मिली है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का भतीजा भारत में घुसपैठ कर चुका है। उसकी योजना दिल्ली और श्रीनगर में आतंकी हमलों को अंजाम देने की है। इस गंभीर खतरे को देखते हुए खुफिया एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

 

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, मसूद अजहर के बड़े भाई इब्राहिम का बेटा मोहम्मद उमर मई महीने के अंतिम हफ्ते में जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ कर चुका है। उसी महीन मोहम्मद अजहर के छोटे भाई अब्दुल रउफ के पूर्व बॉडीगार्ड मोहम्मद इस्माइल ने भी कश्मीर में घुसपैठ करना सीखा था।

बता दें कि अब्दुल रउफ एयर इंडिया के विमान आईसी 814 को हाईजैक करने का प्रमुख आरोपी है। इसके बदले उसने भारतीय जेलों में कैद 35 आतंकियों की रिहाई कराई थी, जिसमें 2001 में संसद पर हुए हमले का मुख्य आरोपी मसूद अजहर भी शामिल था।

 

खुफिया रिपोर्ट की मानें तो इस्माइल कश्मीर में घुसपैठ के तुरंत बाद दिल्ली आया था और शायद आतंकी हमलों की साजिश रचकर वो फिर कश्मीर वापस लौट गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक वो फिलहाल वो जम्मू-कश्मीर में ही कहीं छुपा हुआ है। उसका लोकेशन पुलवामा और श्रीनगर के बीच हो सकता है।

सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस और केंद्रीय सशस्त्र बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। दिल्ली पुलिस इसको लेकर पूरे शहर में नाकाबंदी कर रही है। साथ ही सीआईएसएफ ने सुरक्षा के लिहाज से सभी मेट्रो स्टेशनों पर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात कर दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement