Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर की इस कामयाबी पर बीजेपी के नोटबंदी नीति पर चुटकी लेने वाले कांग्रेस सांसद शशि थरूर को मानुषी ने जवाब दिया है।

 

 

मानुषी ने लिखा, एक लड़की जिसने अभी-अभी दुनिया को जीता है, वह एक मजाकिया टिप्पणी के चलते अपसेट नहीं है। “चिल्लर” पर बोलना एक छोटा सा बदलाव है और भूलों मत “छिल्लर” के साथ “चिल” लिखा था।

 

 

बता दें कि कांग्रेस सांसद ने मानुषी छिल्लर के सरनेम को करेंसी वाली चिल्लर से जोड़कर नोटबंदी के लिए बीजेपी को घेरने की कोशिश की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, करेंसी का विमुद्रीकरण गलती थी। बीजेपी को ये एहसास होना चाहिए कि भारतीय कैश दुनिया पर राज करता है, यहां तक कि हमारी “छिल्लर” भी मिस वर्ल्ड बन गईं।

 

 

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया, जिसके चलते थरूर को अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। उसके बाद फिर उन्होंने मानुषी की तारीफ में एक ट्वीट किया।

 

 

 

आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर ने चीन में आयोजित मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में विश्व सुंदरी 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया है। मानुषी से पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब को भारत के नाम किया था। हरियाणा की मानुषी छिल्लर मेडिकल स्टूडेंट हैं। फर्स्ट रनरअप मिस इंग्लैंड स्टेफनी हिल और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा को सेकेंड रनर अप बनाया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll