Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

कोलकाता।

 

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ फोन पर बदतमीजी का मामला सामने आया है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक सचिन बेटी से शादी करना चाहता था और वह फोन कर प्रपोज करता था। मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

आरोपी युवक बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले के महिषाडल इलाके का रहने वाला है। मुंबई पुलिस ने शनिवार की रात महिषाडल से युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया और ट्रांजिट रिमांड की मांग की गई है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी युवक को सचिन के घर का और सारा तेंदुलकर का मोबाइल नंबर कैसे मिला।

 

जानकारी के मुताबिक, युवक बार-बार फोन कर सारा तेंदुलकर से प्रेम निवेदन करता था और विवाह के लिए प्रपोज करता था। सूत्रों ने बताया कि आरोपी युवक देवकुमार मैती ने पहली बार करीब दो महीने पहले सारा को फोन किया था और आखिरी बार उसने 2 जनवरी, 2018 को फोन किया था। उसने सचिन के घर फोन कर सारा को किडनैप करनी की धमकी भी दी थी और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया था।

 

 

आरोपी युवक ने जब सचिन के ऑफिस कॉल किया तो सचिन ने बांद्रा पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मुंबई पुलिस ने फोन ट्रेस कर उसका पता लगाया। पता लगा कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। मुंबई पुलिस शनिवार को महिषाडल पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

 

वहीं गिरफ्तार युवक के परिवार वालों का कहना है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है और आठ साल से उसका इलाज चल रहा है। परिवार वालों ने बताया कि करीब एक साल पहले देवकुमार अपने एक रिश्तेदार के यहां मुंबई गया था।

 

 

बता दें कि देवकुमार मैती को महिषाडल में आर्टिस्ट के तौर पर जाना जाता है। वह चित्रकारी के लिए इलाके में मशहूर हैं। पुलिस हिरासत में युवक ने मीडिया से कहा कि वह सचिन की बेटी सारा से प्रेम करता है और उनसे शादी करना चाहता है। इतना ही नहीं उसने अपने पड़ोसियों से भी कह रखा है कि वह सचिन की बेटी सारा से शादी करने वाला है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement