Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंच रही हैं। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी दिल्ली में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सहित विपक्ष के नेताओं से मिलेंगी। इसके अलावा बीजेपी के बागी नेताओं से मुलाकात का भी कार्यक्रम है।

 

बीजेपी के बागी नेताओं को साधने की कवायद

ममता बीजेपी के बागी नेताओं में शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा से मिलेंगी। ये मुलाकात वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी के घर पर होगी। जेठमलानी आरजेडी से राज्यसभा सदस्य हैं और मोदी सरकार के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रहे हैं।

विपक्ष का महागठबंधन

2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबला करने लिए विपक्ष एकजुटता बनाने में जुटा है। ममता बनर्जी ने पिछले कुछ हफ्तों में विपक्षी ताकतों को एकजुट करने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाने के संकेत दिए हैं। हालांकि, उनका सोनिया गांधी से मुलाकात का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं है, लेकिन ममता अपनी यात्रा के दौरान उनसे और विपक्ष के सभी अन्य प्रमुख नेताओं से मिल सकती हैं।

 

विपक्ष के नेताओं को एक मंच पर लाने की कोशिशें

ममता बनर्जी 19 जनवरी को कोलकाता में विपक्ष के नेताओं को एक मंच पर लाने के लिए संघीय मोर्चा की रैली कर रही हैं। इस रैली में विपक्षी पार्टी के नेताओं को व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित करने के लिहाज से भी उनका दौरा देखा जा रहा है। ममता बनर्जी बुधवार को संसद भवन जाएंगी, इस दौरान वे कई नेताओं से मुलाकात करेंगी। बता दें कि ममता ने बीजेपी का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों का एक गठबंधन बनाने के लिए हाल ही में नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला से भी मुलाकात की थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion