Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

इंदौर।

 

टीआइ (ट्रेजर आईलैंड) की पांचवीं मंजिल के वर्चुअल गेम जोन में गुरुवार की शाम मास्क और चश्मा लगाए बच्चे अंधेरे रूम में गेम में मस्त थे।  अचानक एक 9 साल की बच्ची के चीखने की आवाज आई। बच्ची के भाई समेत वहां मौजूद सभी लोगों को लग रहा था कि बच्ची गेम से डरने के कारण चिल्ला रही है, लेकिन हकीकत कुछ और ही थी। दरअसल, गेम जोन में काम करने वाला एक कर्मचारी बच्ची का हाथ पकड़ अपने साथ कोने में ले गया और गलत हरकत करने लगा। हरकत भी इतनी दर्दनाक कि फर्श पर खून फैल गया। बच्ची रोते हुए बाहर आई। उसने कराहते हुए कर्मचारी अर्जुन की तरफ इशारा किया तो मां ने तुरंत उसे पकड़ लिया और धड़ाधड़ चांटे मारे।

 

जब वहां मौजूद अन्य लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी आरोपी की जमकर धुनाई की। पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। बच्ची का शहर के एक अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है।

सहम गई बच्ची

बच्ची उस दरिंदे की हरकत से इतना सदमे में आ गई कि बाउंसर जब उसके पास आए तो वह अपना आपा खो बैठी। वह चिल्लाने लगी, "मां प्लीज इनको मुझसे दूर करो... मुझे बहुत डर लग रहा है...।" - मां ने बच्ची को सीने से लगाकर सहलाया और चिल्लाते हुए बाउंसर को दूर जाने के लिए बोल दिया।

 

बिना पुलिस वेरिफिकेशन के मॉल में काम कर रहा था आरोपी

सीएसपी के मुताबिक, "गेमिंग जोन के कर्मचारियों का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं होने की बात सामने आई है। हम इसकी तस्दीक कर रहे हैं और सख्त कार्रवाई करेंगे।" वहीं, घटना को लेकर जब टीआइ मॉल के मालिक पिंटू छाबड़ा से बात की गई तो बताया कि वे सूरत में हैं। मॉल में बच्ची के साथ ऐसी घिनौनी हरकत ने उन्हें हिलाकर रख दिया है। इसलिए उन्होंने गेमिंग जोन हमेशा के लिए बंद करने का फैसला लिया है।

पिंटू के मुताबिक, मॉल के हर कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन है। यदि गेमिंग जोन में कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं हुआ है तो इसके लिए भी एक्शन होना चाहिए। पुलिस को आरोपी युवक के साथ गेम जोन के मैनेजमेंट पर भी सख्त कार्रवाई करना चाहिए।

 

मॉल में पहले छात्रा के साथ हो चुकी ही घटना

इसी मॉल में पहले भी 11 वीं क्लास की छात्रा के साथ एक घटना हो चुकी है। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाली छात्रा मॉल में कपड़े खरीदने गई थी। छात्रा चेजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी। इस दौरान वहीं काम करने वाले कर्मचारी ने चेंजिंग रूम में मोबाइल फोन डालकर उसका वीडियो बनाने की कोशिश की। छात्रा को इसका पता चला तो उसने शोर मचाया। इसके बाद युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll