Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती ऐसी हालत में मिले जिसे देखकर लोग सन्न रह गए और पुलिस भी दंग रह गई। घटना हरियाणा के सिरसा की है। गांव कुक्कड़थाना के नजदीक शनिवार सुबह रेलवे ट्रैक पर एक महिला व पुरुष का शव पड़ा मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया।

 

मृतकों की पहचान मनजीत सिंह पुत्र रामेश्वर निवासी गांव पीलीमंदौरी और सरोज पत्नी अमित के रूप में हुई। दोनों की उम्र करीब 28 वर्ष है, वहीं जांच में पता चला है कि मृतका सरोज पीलीमंदौरी में विवाहित थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात कही जा रही है, जिसके चलते उन्होंने जान दे दी। इसी एंगल से पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

एएसआइ छिंद्रपाल ने बताया कि बताया कि गांव के नजदीक रेलवे ट्रैक पर प्रेमी युगल के शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिले। रेलवे ट्रैक के पास एक बाइक भी मिली। घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है।

 

मृतक मनजीत के पर्स में उसका आधार कॉर्ड से शिनाख्त हुई। शव मिलने की जानकारी परिजनों को दी गई, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर शवों की पहचान की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों के दो-दो बच्चे भी हैं।

शुक्रवार शाम तक मनजीत और सरोज गांव में ही थे। देर रात को दोनों लापता हो गए थे, तब से घर वाले इन्हें तलाश रहे थे। एएसआइ ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंप दिए गए हैं। परिजनों के बयान लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement