Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

एमपी के रतलाम जिले से ऑनर किलिंग की एक घिनौनी घटना सामने आई है। यहां एक लड़का और लड़की को पत्थर से बांधकर पहले तो नदीं में फेंका गया और फिर बाद में उनके शव निकालकर एक ही चिता में जला दिए गए। मामला जिले के बाजना के पास डामर गांव का है। बताया जा रहा है कि लड़के की उम्र 16 साल और लड़की की 14 साल थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे लेकिन समान गोत्र होने के कारण परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे।

 

पुलिस के मुताबिक अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों की हत्या किसने की है। अभी वह इसे आत्महत्या का मामला मानकर ही चल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे दोनों के शव तालाब में एक शर्ट से बंधे मिले। शवों के निकालने के बाद गांव वालों ने शाम 4:30 बजे दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। इस बात के बारे में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई। जब राख ठंडी हुई तो लड़की के कपड़े उस पर रख दिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर

गांव वालों को लग रहा था कि अब ये मामला यहीं दब गया है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर रात को ये खबर फैली और पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। इसके बाद थाना प्रभारी आनंद भाभोर गांव पहुंचे और चिता की सुरक्षा के लिए दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए। अगले दिन शुक्रवार सुबह एफएसएल अधिकारी अत्तुल मित्तल ने मौका मुआयना किया और डीएनए जांच के लिए चिता के शवों की हड्डियां एकत्रित कराईं।

 

भाभोर के अनुसार दोनों मृतकों के परिवार से मामले पर पूछताछ की गई लेकिन किसी ने भी हत्या का आशंका नहीं जताई। प्राथमिक जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। इसके अलावा चिता के पास से चित्तौड़गढ़ से रतलाम का टिकट मिला जो कि 18 जुलाई का था। साथ ही एक टूटा हुआ मोबाइल फोन और दोनों की चप्पलें मिलीं। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है जिससे ये साफ हो सके कि दोनों की मौत की असली वजह क्या थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll