Anushka Sharma Sui Dhaaga Memes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

हैदराबाद।

 

यहां लव, सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, NRI युवक ने विवाह का झांसा देकर पीड़िता का इस्लाम में धर्म परिवर्तन भी करवा दिया। जब इस्लाम अपना चुकी लड़की को अहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है और विवाह के नाम पर उसका शारीरिक शोषण किया गया है, तो वह पहुंच गई पुलिस के पास।

 

हैदराबाद की राचाकोंडा थाने की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर NRI युवक सफदर अब्बास जैदी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप की शिकायत भी दर्ज कराई है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक सफदर अब्बास हैदराबाद के ही दारुलशिफा का रहने वाला है और अब दुबई में बस चुका है। दोनों की मुलाकात मलकानगिरी में हुई थी। उस समय सफदर अब्बास हैदराबाद में ही एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था।

 

दोनों के बीच प्रेम पनपा और काफी समय तक वे एकदूसरे के साथ रहे। इसी बीच सफदर अब्बास की नौकरी दुबई में लग गई और वह वहीं जा बसा। अपने NRI प्रेमी के साथ लड़की भी दुबई चली गई। लेकिन सफदर अब्बास ने विवाह से पहले लड़की के आगे इस्लाम अपनाने की शर्त रख दी।

प्रेम में पड़ी लड़की ने सफदर के कहने पर धर्म परिवर्तन कर इस्लाम भी अपना लिया लेकिन अब पीड़िता और उसके परिवार वालों का आरोप है कि लड़के ने उन्हें धोखा दिया है और धोखा देकर उसने लड़की का धर्म परिवर्तन करा दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll

Readers Opinion