Home National News Liquor Mafia Beats Woman With Rod Then Allegedly Torn Her Cloth

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

गुरमीत राम रहीम के दो करीबी समर्थक बने सरकारी गवाह

राज्यसभा में सबूत दें या फिर पूरे देश से माफी मांगें पीएम: गुलाम नबी आजाद

शराब माफिया की सूचना देने पर महिला के साथ अभद्रता

National | 08-Dec-2017 12:55:55 | Posted by - Admin
  • पहले रॉड से पीटा फ‌िर कपड़े फाड़ घुमाया निर्वस्त्र
   
Liquor Mafia Beats Woman With Rod Then Allegedly Torn Her Cloth

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

शराब माफिया की सूचना पुलिस को देने पर एक महिला के साथ अभद्रता करने के साथ ही उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई। नरेला इलाके में शराब माफिया ने दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) को सूचना देने वाली एक महिला पर जानलेवा हमला किया है। महिला ने उसे रॉड से मारने, कपड़े फाड़ने व निर्वस्त्र कर इलाके में घुमाने का आरोप लगाया है।

 

 

 

वहीं महिला ने घटनाक्रम की वीडियो बनाने की बात भी कही है। पुलिस ने मारपीट व कपड़े फाड़ने के आरोप को सही बताया है, जबकि महिला को निर्वस्त्र किए जाने के आरोपों से इनकार किया है। देर रात पुलिस ने मामले में दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। उधर, मामले को गंभीर मानते हुए दिल्ली महिला आयोग ने रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त को 12 दिसंबर को तलब किया है।

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने बताया कि बुधवार रात महिला ने नरेला इलाके में सांसी महिलाओं से शराब पकड़वाने में मदद की थी। इसलिए उस पर हमला किया गया।

 

 

इलाके से लगभग 350 बोतल शराब पकड़ी गई। शराब पकड़वाए जाने पर शराब माफिया के लोगों ने पुलिस के सामने ही महिला को जान से मारने की धमकी दी थी। आयोग ने पुलिस से महिला को सुरक्षा देने के लिए कहा था। बुधवार को नरेला पॉकेट 11 में एक महिला पंचायत का आयोजन किया गया था। इसमें आयोग अध्यक्ष स्वाति जय हिंद, सदस्य प्रोमिला गुप्ता समेत सारिका चौधरी भी मौजूद थीं।

 

 

इस पंचायत में शामिल महिलाओं ने बताया था कि घरों में अवैध रूप से शराब बेची जाती है। महिलाओं व लड़कियों का इलाके में निकलना मुश्किल है। इनकी शिकायत पर ही आयोग की अध्यक्ष ने एक घर पर छापा मारा, जहां से बड़ी संख्या में अवैध शराब बरामद की गई। इस मामले में पुलिस ने धारा 323, 342, 354, 354बी, 506, 509 के तहत छेड़छाड़, मारपीट, रास्ता रोकने व जान से मारने की धमकी देने के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

पुलिस का कहना है कि दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है और अन्य को पकड़ने के  प्रयास जारी हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी राकेश व उसकी पत्नी आशा के खिलाफ मामले दर्ज हैं। राकेश के खिलाफ 21 आपराधिक मामले व आशा के खिलाफ नौ मामले विचाराधीन हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news