Home National News Life Threat Fatwa Against Yoga Teacher Rafia Naaz In Ranchi

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

योग सिखाने पर राफिया के खिलाफ फतवा, जान से मारने की धमकी

National | 09-Nov-2017 10:50:43 | Posted by - Admin
  • रामदेव संग फोटो हुई थी वायरल
   
Life Threat Fatwa Against Yoga Teacher Rafia Naaz in Ranchi

दि राइजिंग न्‍यूज

रांची।

 

झारखण्ड की राजधानी रांची में रहने वाली योग टीचर राफिया नाज को योग सिखाने के कारण फतवा जारी कर जान से मारने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी एएनआइ के मुताबिक राफिया नाज रांची में योग सिखाती हैं और उनके खिलाफ फतवा जारी किया गया है। राफिया ने योग में अच्छे प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार और मेडल भी जीते हैं।

 

 

राफिया ने कहा कि उन्हें कई धमकियां मिली हैं, लेकिन वे इन धमकियों से डरने वाली नहीं और ताउम्र योग करती रहेंगी। उन्होंने सुरक्षा प्रदान करने के लिए राज्य सरकार का शुक्रिया अदा किया है। राफिया को मिली धमकी को देखते हुए राज्य की बीजेपी सरकार ने उनकी सुरक्षा सुरक्षा के लिए उन्हें दो बॉडी गार्ड दिए हैं।

 

राफिया तब चर्चा में आईं जब रामदेव के एक कार्यक्रम में मंच पर योग करने के दौरान की उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। खबरों के मुताबिक राफिया को योगाभ्यास जारी रखने पर बुरा नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी मिली है।

 

झारखंड पुलिस ने राफिया की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक महिला और एक पुरुष पुलिस अंगरक्षक तैनात किए हैं। राफिया रांची में एम कॉम की पढ़ाई करती हैं। राफिया अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं। उसे मिल रही धमकियों से उसके माता-पिता सहम गए हैं।

 

राफिया को मुसलमानों के साथ ही हिन्दुओं से भी शिकायत है। राफिया ने कहा, "मुझे दोनों समुदायों से शिकायत है। एक तरफ मुझसे योग न सिखाने के लिए कहा जा रहा है तो दूसरी तरफ लोग मुझे नाम बदलने की सलाह दे रहे हैं ताकि मुझसे योग सीखने में किसी को झिझक न हो।" 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news