Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्यूज़

गुरुग्राम।

 

हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले सात वर्षीय प्रद्युम्न की नृशंस हत्या की घटना की सीबीआइ जांच की मांग करते हुए केंद्र को पत्र लिखा है।

 

प्रद्युम्न की हत्या ने देशभर में परिजनों के बीच स्कूलों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी। कथित तौर पर स्कूल के ही एक बस कंडक्टर ने दुष्कर्म की कोशिश में नाकाम रहने के बाद स्कूल के वॉशरूम में गला रेतकर प्रद्युम्न की हत्या कर दी। कंडक्टर अशोक ने शुरुआती पूछताछ के दौरान तो जुर्म कबूल कर लिया था, लेकिन अदालत में सुनवाई शुरू होने के बाद वह अपने कबूलनामे से मुकर चुका है।

अतिरिक्त मुख्य गृह सचिव एसएस प्रसाद ने एक बयान में बताया कि हरियाणा सरकार ने सीबीआई जांच की मांग करते हुए एक पत्र लिखा है, जो केंद्र सरकार को मिल गया है।

 

उन्होंने कहा, "इस मामले की यथाशीघ्र सीबीआई जांच शुरु करवाना हमारा प्रयास है। राज्य का गृह विभाग केंद्र सरकार के निरंतर संपर्क में है।"

पीड़ित के परिवार की मांग पर पिछले हफ्ते हरियाणा सरकार ने इस नृशंस हत्याकांड की जांच सीबीआइ को सौंपने का फैसला किया था। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले हफ्ते बच्चे के परिवार से मुलाकात की थी और सीबीआइ जांच का आश्वासन दिया था।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement