Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

इंदौर।

 

इंदौर में एक स्कूल बस की ट्रक से भिड़ंत में पांच बच्चों की मौत हो गई है। हादसे में कई और बच्चे घायल हैं, जिनमें कुछ की हालत बेहद गंभीर है। इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक दिल को छू लेने वाली खबर सामने आ रही है।

 

हादसे की शिकार हुई कृतिका नाम की स्टूडेंट के परिजनों ने एक साहस भरा फैसला लिया है। कृतिका के परिजनों ने बेटी की आंखें और स्किन डोनेट करने का फैसला लिया है। बेहद पीड़ादायक मौके पर परिजनों के इस फैसले के बारे में जो सुन रहा, वो दुआएं दे रहा। उनके इस फैसले के कोई जिंदगी रौशन होगी।

आपको बता दें कि इंदौर में शुक्रवार का दिन काफी दर्दनाक रहा। स्कूल से लौटने के दौरान दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। भीषण हादसे में 5 स्कूली बच्चों की मौत हो गई। वहीं 8 बच्चों और कंडक्टर की हालत गंभीर है, उन्हें आइसीयू में भर्ती करवाया गया है।

 

शुक्रवार को हुई घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को हिला दिया। लापरवाही के इस मामले में कई बच्चों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार स्टेयरिंग फेल होने की वजह से हादसा हुआ। हादसे में बस ड्राइवर राहुल, स्कूली बच्चों में हरप्रीत कौर कुमार, श्रुति लधियानी,स्वस्तिक पंड्या, कृति अग्रवाल के नाम सामने आए हैं। पुलिस के अनुसार बस भोपाल रोड से महू की तरफ आ रही थी। वहीं ट्रक महू से भोपाल की तरफ जा रहा था। अचानक बस पर से चालक का नियंत्रण हट गया और बस रेलिंग पर चढ़ी और ट्रक से टकरा गई।

सड़क हादसे में बस चालक की गलती है या बस की तकनीकी समस्या, ये तो पूरी जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। हादसे के बाद आस पास के लोगों घायल बच्चों को रेस्क्यू किया। आपको बता दें कि इस घटना में घायल बच्चों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बच्चों के माता-पिता व परिजन बॉम्बे अस्पताल पहुंचे तो वहां अफरातफरी मच गई। यहां पहुंचे परिजन स्कूल प्रशासन के खिलाफ गुस्सा प्रकट कर रहे हैं। वहीं खून की जरूरत वाले पोस्ट की वजह से बड़ी संख्या में लोग अस्पताल ब्लड डोनेशन के लिए पहुंच रहे हैं। अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement