Home National News Latest And Trending Updates Of AIADMK Dispute

BJP और खुद PM भी राहुल गांधी का मुकाबला करने में असमर्थ: गुलाम नबी आजाद

जायरा वसीम छेड़छाड़ केस: आरोपी 13 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में

J-K: शोपियां में केश वैन पर आतंकी हमला, 2 सुरक्षाकर्मी घायल

महाराष्ट्र: ठाने के भीम नगर इलाके में सिलेंडर फटने से लगी आग

गुजरात: दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का कल आखिरी दिन

शशिकला एंड गुट को बड़ा झटका!

National | 23-Nov-2017 14:25:32 | Posted by - Admin

 

  • AIADMK का चुनाव चिन्ह पलानीसामी गुट के पास रहेगा
   
Latest and Trending Updates of AIADMK Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दो फाड़ में बंट चुकी AIADMK पार्टी में वीके शशिकला और गुट को बड़ा झटका लगा है। चुनाव आयोग ने गुरुवार को कहा है कि पार्टी का दो पत्तियों वाला चुनाव चिन्ह मुख्यमंत्री इडाप्पडी के पलानीसामी के गुट का ही रहेगा।

 

कोर्ट द्वारा पार्टी सिंबल पलानीसामी गुट को दिए जाने के बाद मुख्यमंत्री पलानीसामी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमें पता चला है कि चुनाव आयोग का जजमेंट हमारे समर्थन में आया है, अधिकतर पार्टी के कार्यकर्ता हमारे सपोर्ट में थे।

पलानीसामी पर यह आरोप लगाए जाने के बाद कि उन्हें बीजेपी की नजदीकी का फायदा मिला है, तब उन्होंने तपाक से कहा,  यह गलत आरोप है, हमारे साथ पार्टी के अधिकतर एमएलए, एमपी और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं। चुनाव आयोग ने ये सारी चीजें ध्यान में रखकर फैसला हमारे पक्ष में किया है।

 

वहीं एआइएडीएमके के एमपी वी मैत्रेयन ने कहा कि हमें अभी  चुनाव आयोग से मौखिक सूचना मिली है कि दो पत्तियों वाला पार्टी का चुनाव चिन्ह हमारे पास रहेगा, हमलोग हार्ड कॉपी का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ एआइएडीएमके घूस मामले की सुनवाई करते हुए गुरुवार को दिल्ली कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को टीटीवी दीनाकरण के खिलाफ चार्जसीट फाइल न करने को लेकर लताड़ लगाई है। कोर्ट ने पुलिस से दो हफ्तों में स्टेटस रिपोर्ट फाइल करने का आदेश दिया है। वहीं कोर्ट ने घूस मामले में आरोपी सुकेश की न्यायिक हिरासत 5 दिसंबर तक बढ़ा दी है।

इस महीने की शुरुआत में एआइएडीएमके के दोनों  गुटों ने चुनाव आयोग को पार्टी के प्रतीक के लिए अपना दावा पेश किया था। शशिकला कैंप की अगुआई उनके भतीजा टीटीवी दिनाकरण कर रहे हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news