Home National News Latest And Trending News On Love Jihad Case In Rajasthan

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

सोशल मीडिया के जरिए माहौल बिगाड़ने का प्रयास

National | 14-Dec-2017 11:10:51 | Posted by - Admin
   
Latest and Trending News on Love Jihad case in Rajasthan

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

सोशल मीडिया को हथियार बनाकर साम्प्रदायिक सौहाद्र बिगाड़ने के प्रयास को देखते हुए राजस्थान के दो जिलो में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। दरअसल मामला हाल ही में राजसमंद में हुए लाइव मर्डर केस से जुड़ा है। आरोप है कि कुछ संगठन बीते कई दिनों से उदयपुर और राजसमंद एक समुदाय विशेष के खिलाफ रैलिया निकाल रहे है और सोशल मीडिया पर अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। इसी का नतीजा है कि उदयपुर व राजसमंद का माहौल बिगड़ने लगा है। इसी के चलते संभागीय आयुक्त भवानी सिंह देथा के आदेश पर राजसमंद व उदयपुर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई।

सुरक्षा की गई चाक-चौबंद

 

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मैसेज के पीछे उपदेश राणा नाम के व्यक्ति को बताया जा रहा। कुछ संगठनों के अनुसार उदयपुर में आज इस संभावित व्यक्ति के पहुंचने की उम्मीद है और रैली भी आयोजित की जा सकती है।

 

इसलिए उदयपुर में धारा 144 भी लगाई गई। साथ ही उदयपुर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व उदयपुर के नजदीक राजसमंद जिले में एक सनकी हत्यारे ने लव जिहाद के नाम पर एक बंगाली मजूदर की बेरहमी से हत्या कर दी थी। यहीं नहीं हत्यारे शंभूलाल ने हत्या का लाइव वीडियो बनाया और भड़काउ भाषणों के साथ उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news