Home National News Lalu Prasad Yadav Gets Parole For Tej Pratap Yadav Marriage

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

बेटे की शादी में तो शामिल हो जाएंगे लालू लेकिन...

National | Last Updated : May 10, 2018 01:20 PM IST

Lalu Prasad Yadav Gets Parole for Tej Pratap Yadav Marriage


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को तेजप्रताप की शादी के लिए तीन दिन की पैरोल मिल गई है। तेजप्रताप की शादी 12 मई को होगी। लालू को 11 मई से 13 मई तक के लिए पैरोल मिली है।

 

लालू यादव को पैरोल तो मिली है, लेकिन उनके सामने एक शर्त भी रखी गई है। लालू यादव जब तक बाहर रहेंगे तबतक वे मीडिया से बात नहीं कर पाएंगे। इस दौरान लालू के साथ सुरक्षा जवान भी होंगे। आपको बता दें कि लालू यादव अपने बेटे तेजप्रताप की सगाई में शामिल नहीं हो सके थे।

बुधवार को हुआ संगीत

आपको बता दें कि हाल ही में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की पटना के एक होटल में सगाई हुई थी। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, लगातार मेहमानों को शादी का कार्ड दिया जा रहा है। बुधवार को ही दोनों के संगीत की रस्म निभाई गई।

 

ऐसा है शादी का कार्ड

शादी के कार्ड पर विवाह समारोह का पूरा ब्योरा दिया गया है। कार्ड में लिखा है कि 11 मई दिन शुक्रवार को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को शादी होनी है। राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा।

सगाई में नहीं हुए थे शामिल

आपको बता दें कि चारा घोटाले के कई मामलों में लालू यादव कुल 27 साल की सज़ा काट रहे हैं। यही कारण था कि वह तेजप्रताप की सगाई में भी शामिल नहीं हो पाए थे। लालू यादव की तबीयत बीते दिनों ठीक नहीं थी। काफी दिनों तक लालू यादव नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। जिसके बाद उन्हें वापस रांची के रिम्ज़ अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

हालांकि, लालू यादव को रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस से जल्द ही डिस्चार्ज किया जा सकता है। डॉक्टरों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। उनका ब्लड प्रेशर और क्रिएटिनिन अब नॉर्मल हैं और पैरों की सूजन में भी कमी आई है। लालू प्रसाद को डिस्चार्ज करने पर अंतिम फैसला जल्द ही उनका इलाज कर रही मेडिकल टीम ले सकती है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...