Box Office Collection of Raazi


दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।


सऊदी अरब से कोच्चि आ रही जेट एयरवेज की फ्लाइट नंबर 9W 569 में महिला ने बच्चे को जन्म दिया। दरअसल, फ्लाइट में सवार एक महिला को लेबर पेन (प्रसव पीड़ा) हुई जिसके कारण मेडिकल इमरजेंसी डिक्लेयर की गई। फ्लाइट को मुंबई की तरफ डायवर्ट किया गया। डायवर्ट किए जाने के बाद भी जब फ्लाइट अरेबियन सी (अरब सागर) के ऊपर थी तो क्रू मेंबर्स और एयरक्राफ्ट में ही मौजूद एक नर्स ने महिला को संभाला। 

कुछ ही देर में डिलिवरी हुई। इसके बाद फ्लाइट को मुंबई में लैंड कराया गया। महिला और बच्चे को फौरन हॉस्पिटल भेजा गया। इसके बाद फ्लाइट करीब 90 मिनट की देरी से कोच्चि के लिए रवाना हुई।


तुर्की एयरलाइंस में भी हुई थी ऐसी एक घटना

 
गौरतलब है कि अप्रैल में टर्किश एयरलाइंस की फ्लाइट में ऐसी ही घटना सामने आई थी। एक महिला ने फ्लाइट के दौरान ही बच्चे को जन्म दिया था। महिला का नाम नाफी डाइबी है। नाफी 28 हफ्ते की प्रेग्नेंट थीं। जिस दौरान डिलिवरी हुई फ्लाइट 42 हजार फीट की ऊंचाई पर थी। पैसेंजर्स की मदद से ये डिलिवरी कराई गई थी। 


महिला ने बेटी को जन्म दिया था और इसका नाम कादिजू रखा। दोनों की हेल्थ बेहतर बताई गई थी।  दुनिया की कई एयरलाइंस 28 हफ्ते से ज्यादा की प्रेग्नेंसी वाली महिलाओं की ट्रैवलिंग के लिए मेडिकल प्रोफेश्नल का सर्टिफिकेट मांगती हैं।


यह भी पढ़ें

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

ट्रम्प हुए 71 साल के,पद संभालते ही बन गए थे 

कहीं ये पाक सेना प्रमुख के आदेश तो नहीं...!

ऐसी क्‍या मजबूरी थी कि ऑटो से घर गए सलमान

टीनऐज में ऐसे दिखते थे आपके पसंदीदा स्टार्स

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll