Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

बकाया पैसे न देने पड़ें, इसके लिए एक महिला इस हद तक चली गई कि सामने वाले शख्स को शर्मसार होने पड़ा। उस व्यक्ति को समझ ही नहीं आया कि करे क्या न करें। मामला हरियाणा के रोहतक का का है। किराये के मकान का बकाया देने से बचने के लिए पहले तो एक महिला ने सीआइए में कार्यरत एएसआइ के बेटे पर अश्लील फोटो लेने और अवैध संबंध बनाने का दबाव डालने की एफआइआर दर्ज करा दी।

 

जब एएसआइ ने बकाया किराया लेने से इनकार किया तो महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने दिये 164 के बयान में कह दिया कि वह अपनी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं चाहती। डेयरी मोहल्ला में रहने वाले एएसआइ सीआइए में तैनात है। एएसआइ का कॉलोनी में ही दूसरा मकान है। उन्होंने यह मकान एक ऑटो चालक को किराये पर दिया था। कुछ समय बाद ऑटो चालक और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया।

एएसआइ ने कई बार चालक को समझाया कि वह लड़ाई झगड़ा न करे। इस कारण पड़ोसियों को परेशानी हो रही है लेकिन, दंपति की हरकतों में सुधार नहीं आया। जब पड़ोसियों ने लगातार इसकी शिकायत की तो उन्होंने वर्ष 2016 फरवरी में चालक से मकान खाली करवा दिया। करीब दो महीने का किराया बकाया रह गया। कई बार उनसे बकाया रुपये मांगे गये लेकिन वह टालमटोल करते रहे।

 

जब एएसआइ का बेटा ऑटो चालक से किराया लेने पहुंचा तो उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उसने उसकी अश्लील फोटो ले रखी है। अब फोटो वायरल करने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा है। इस संबंध में पुरानी सब्जी मंडी थाने में एएसआइ के बेटे के खिलाफ आइपीसी की धारा 354 ए और 354 सी के तहत केस दर्ज किया गया।

थाने में हो गया था समझौता, फिर आइजी से की शिकायत

महिला ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में इसकी शिकायत दी। इसके बाद महिला के परिजनों और एएसआइ को मामले के बारे में पता चल गया। दोनों पक्ष थाने में पहुंच गये। यहां पर करीब एक घंटे तक बातचीत होने के बाद महिला ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी। दोनों पक्ष थाने से चले गये लेकिन, कुछ ही देर बाद महिला शिकायत लेकर आइजी ऑफिस में पहुंच गई। यहां महिला की शिकायत सुनने के बाद उसे संबंधित थाने में भेज दिया गया। इसके बाद महिला ने एएसआइ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

दोनों शिकायतों में आरोप अलग-अलग

महिला ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में दो शिकायतें दी। दोनों शिकायतों में ही महिला ने एएसआइ के बेटे पर अलग-अलग आरोप लगाए। पहली शिकायत में महिला का आरोप था कि आरोपी ने उसके भाई के पास फोन करके गाली-गलौज की और किराये के रुपये नहीं देने पर देख लेने की धमकी दी। हालांकि महिला के मुकरने पर इस शिकायत के आधार पर केस दर्ज नहीं किया गया। जब महिला आइजी ऑफिस से थाने में पहुंची तो महिला की शिकायत में आरोप बदल गये। इस बाद महिला ने आरोप लगाया आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो ले रखी है। इसी के माध्यम से ब्लैकमेल करके अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। यह बातचीत युवक ने भगत सिंह पार्किंग में की थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement