Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

हल्द्वानी।

 

यहां रहने वाले दो मजदूरों की हैवानियत इस कदर बढ़ गई कि उन्हें दिव्यांग और मानसिक रोगी किशोरी पर जरा भी दया नहीं आई। महिला दिवस पर आठ मार्च की रात मानसिक रोगी किशोरी घर से निकलने के बाद इंदिरानगर स्थित एक बरात घर में चली गई थी। वहां किशोरी के देख गौला नदी में मजदूरी करने वाले मूल चंद ने उसे अगवा किया और गौजाजाली की ओर ले गया।

सिर, चेहरे व शरीर पर आईं काफी चोटें

आंवलाचौकी गेट के पास पहुंचने पर मूल चंद ने दूसरे मजदूर भूप सिंह को भी साथ ले लिया। दोनों आरोपी किशोरी को गौला के जंगल में ले गए। मानसिक रोगी किशोरी ने दुष्कर्म का विरोध किया तो दोनों ने उसे बेरहमी से पीटा। दुष्कर्म के बाद दरिंदे उस मासूम को जंगल में ही अर्द्धनग्न अवस्था में छोड़ गए। किशोरी के सिर, चेहरे व शरीर पर काफी चोटें आई हैं। परिजनों व पुलिस की खोजबीन के दौरान देर रात किशोरी आंवलाचौकी गेट के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास मिली।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो..

देर रात जब किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिजन पुलिस के पास गए। इसके बाद जब पुलिस ने इंदिरानगर स्थित बरात घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें किशोरी दिख गई। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि किशोरी के साथ दिख रहा युवक आंवलाचौकी गेट के पास रहने वाला ही गौला मजदूर मूल चंद है। मूल चंद की गिरफ्तारी के बाद भूप सिंह को भी अरेस्ट कर लिया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement