Home National News Kumar Vishwas Not Invited In Rashtreey Kavi Sammelan

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

कुमार विश्वास को जोर का झटका!

National | 10-Jan-2018 13:40:24 | Posted by - Admin
  • केजरीवाल सरकार ने राष्ट्रीय कवि सम्मेलन से किया दूर
   
Kumar Vishwas Not Invited in Rashtreey Kavi Sammelan

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

आप (आम आदमी पार्टी) और कुमार विश्वास में बढ़ती दूरियां कम होती नहीं दिख रही हैं। दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में उन्हें आमंत्रण न मिलने से अब एक नया विवाद पैदा हो गया है।

 

 

दिल्ली सरकार पिछले तीन साल से राष्ट्रीय कवि सम्मेलन का आयोजन कर रही है। पिछले दो कार्यक्रमों में आप नेता और कवि कुमार विश्वास को इसमें अवश्य ही आमंत्रित किया जाता था, लेकिन इस बार उन्हें आमंत्रण नहीं ‌दिया गया है। सूत्रों की मानें तो सरकार के इस रवैये से कुमार नाराज हैं।

 

 

दिल्ली सरकार का कला संस्कृत‌ि विभाग द्वारा आयोजित यह आयोजन आज से दिल्ली के लाल किले में शुरू हो रहा है। हालांकि इस बारे में पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि आजकल कुमार विश्वास टीवी पर घंटों लंबे इंटरव्यू दे रहे हैं, लोग उन्हें वहीं सुन सकते हैं।

बाद में इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए उन्होंने ये भी कहा कि कुमार और पार्टी के बीच घमासान पार्टी का आंतरिक मामला है और इसे पार्टी के अंदर ही सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुमार अभी भी राजस्थान इकाई के प्रभारी हैं।

 

 

राष्ट्रीय कवि सम्मेलन में उन्हें आमंत्रित न किए जाने के मसले पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी की संसदीय समिति के सदस्य हैं और उन्हें आमंत्रित न करके उनके कद को छोटा करने का पार्टी का कोई इरादा नहीं है।

 

 

बता दें कि इस हिंदी अकादमी द्वारा आयोजित कवि सम्मेलन में देशभर के 21 कवियों को आमंत्रित किया गया है। बुधवार को लाल किला परिसर में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का उद्घाटन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करेंगे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news