Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

आम आदमी पार्टी में पिछले काफी समय से चल रही उथल-पुथल के बीच पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास ने इसे संवारने का काम किया है। विश्वास पार्टी को नया कलेवर देने में जुट गए हैं, इस के तहत वह पुराने साथियों को वापस लाना चाहते हैं।

 

कुमार ने कहा कि पार्टी प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव सहित उन लोगों से बात कर रही है जिन्होंने संगठन छोड़ दिया था। बातचीत इसलिए की जा रही है ताकि पार्टी में उनकी वापसी हो सके। हालांकि, इस टिप्पणी का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक नजदीकी नेता ने खंडन किया।

रविवार को कुमार ने आप कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा के बाद कहा, “यदि वह कोई राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हुआ है और यहां वापस आना चाहता है। यदि किसी ने एक राजनीतिक पार्टी बना ली है और उसका विलय हमारी पार्टी के साथ करना चाहता है, यदि कोई हमसे नाखुश होकर सामाजिक कार्य करने के लिए चला गया था, सूची लंबी है।”

 

उन्होंने कहा कि, “सुभाष वारे से अंजलि दमानिया, मयंक गांधी, धर्मवीर गांधी से प्रशांत जी और योगेंद्र जी।” उन्होंने कहा, “ऐसे लोगों की सूची को समन्वित कर रहे हैं, कार्यकर्ताओं द्वारा उनसे बातचीत की जा रही है। हमने जो गलतियां कीं उसके लिए हम माफ करने के लिए कहेंगे।”

हालांकि, स्वराज इंडिया के मुख्य प्रवक्ता अनुपम ने कहा, “अन्य को वापस आने की अपील करने की बजाय, उन्हें केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी को सही रास्ते पर लाना चाहिए।”

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll