Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

केरल में पिछले कुछ समय से संघ-बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटनाएं लगातार सामने आई हैं। इसी पर तंज कसते हुए आज बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट किया। संबित ने एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें सीपीएम के पोस्टर में नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग की तस्वीर दिखाई है।

 

 

पात्रा ने लिखा कि केरल में किम जोंग उन को सीपीएम के पोस्टरों में जगह मिल रही है। इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने केरल को अपने विरोधियों को मारने की जगह मना दी है। उम्मीद है कि अब वे आरएसएस और बीजेपी के दफ्तरों पर मिसाइल ना दाग दें।

 

 

पोस्टर पर संबित द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद सीपीएम ने भी प्रतिक्रिया दी है। सीपीएम के जिला सचिव ने कहा कि ये किसी लोकल कार्यकर्ता की गलती से हुआ होगा। हमने जल्द से जल्द ऐसे पोस्टरों को हटवाने को कहा है। किन जोंग उन की नीतियां हमारी पार्टी की नीतियों से मेल नहीं खाती हैं।

 

 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में केरल में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर हमले की घटना सामने आई थीं। इनके खिलाफ बीजेपी वहां जन रक्षा यात्रा भी निकाली थी। यात्रा की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने की थी। तीन अक्टूबर को शुरू की गई ये यात्रा 15 दिनों तक चली थी।

 

 

इस यात्रा में बीजेपी अध्यक्ष शाह के अलावा पार्टी के कई बड़े नेताओं ने भाग लिया था। इनमें यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आदि बड़े चेहरे शामिल थे।

बता दें कि बीजेपी ने कहा था कि राज्य में वर्ष 2001 के बाद से 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है जिनमें से 84 लोग केवल कन्नूर में मारे गए। पिछले साल सीपीएम के सत्ता में आने के बाद से कन्नूर में 14 लोग मारे जा चुके हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement