Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

राजस्थान के उदयपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आर्इ है। यहां बेटी के सामने ही पिता को मौत के घात उतार दिया गया है। अज्ञात आरोपियों ने हत्या के बाद शव को फेंककर महिला से पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन हत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।

पढ़िए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग में ओएस के पद पर कार्यरत यशवंत शर्मा अपनी बेटी को अहमदाबाद के किसी अस्पताल से दिखाकर गुरुवार तड़के उदयपुर लौटे थे। वे लोग उदियापोल बस स्टैंड से घर जाने के लिए खड़े थे। यहां से वे लोग एक कार में घर जाने के लिए बैठ गए। कार में पहले से ही चार लोग सवार थे, तभी रास्ते में यशवंत शर्मा को गलत रास्ते पर कार ले जाने का आभास हुआ तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर कार सवार लोग एक सुनसान जगह पर कार ले गए।

आरोपियों के हौंसले बुलंद

विरोध करने पर यशवंत शर्मा को चाकू मार दिया, जहां ज्यादा खून बहने की वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अज्ञात आरोपित हत्या के बाद शव को फेंककर महिला से पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। मृतक यशवंत शर्मा की बेटी का ससुराल जबलपुर में है। वहां उसका एक्सीडेंट हो गया था। वह उदयपुर आई थी, जिसे दिखाने वे अहमदाबाद गए थे। वहां से लौटने के दौरान ही यह घटना हुई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement