Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

हाल ही में मेकर्स ने करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म “पद्मावती” का नाम बदलकर “पद्मावत” कर दिया, लेकिन करणी सेना इससे संतुष्ट नहीं है। शुक्रवार सुबह सेना के कार्यकर्ताओं ने मुंबई में सेंसर बोर्ड ऑफिस का घेराव किया।

 

 

कार्यकर्ताओं का कहना है कि सिर्फ नाम बदलना काफी नहीं है। फिल्म पर पूरी तरह से बैन लगे। सीबीएफसी ऑफिस के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। फिलहाल किसी को कोई नुकसान पहुंचने की सूचना नहीं है। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि यह फिल्म राजस्‍थान और मध्यप्रदेश में बैन कर दी गई है।

 

 

 

ये सारा विवाद रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के प्रेम प्रसंग को लेकर है। करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में मेकर्स ने पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी की लव स्टोरी दिखाई है, जो कि गलत है। भंसाली इतिहास को तोड़-मरोड़कर पेश कर रहे हैं।

 

 

वहीं सेंसर बोर्ड ने पांच बदलाव के साथ फिल्म को रिलीज करने के लिए पास कर दिया है। इसी वजह से करणी सेना के कार्यकर्ता नाराज हैं। वे फिल्म पर पूरी तरह से बैन चाहते हैं। जबकि भंसाली ने फिल्म 25 जनवरी को रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement