Home National News Jyotiraditya Scindia Lost His Sleepers In Temple

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

मंदिर से चोरी हुई सिंधिया की चप्पल, ज्योतिषी बोले...

National | Last Updated : May 14, 2018 12:55 PM IST

Jyotiraditya Scindia Lost His Sleepers in Temple


दि राइजिंग न्यूज़

उज्जैन।

 

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जनाक्रोश रैली में भाग लेने हाल ही में उज्जैन पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्नी प्रियदर्शनी और बेटे महाआर्यमान के साथ महाकाल मंदिर में दर्शन किए।

 

गौरतलब है कि जब वो दर्शन के बाद लौटे तो पता चला कि उनकी जूती चोरी हो गई है। यह देख कांग्रेस नेताओं ने तुरंत नई चप्पल मंगवाई। जूती चोरी होने के कारण सिंधिया नंगे पैर करीब 200 मीटर पैदल चले। इसके बाद वे अपने निर्धारित यात्रा कार्यक्रम के मुताबिक उज्जैन के मशहूर ज्योतिषी आनंद शंकर व्यास के घर गए। सिंधिया ने ज्योतिषी को चप्पल चोरी होने की बात बताई। तो ज्योतिषी व्यास ने सिंधिया को बताया कि, "महाकाल में चप्पल का चोरी होना शुभ संकेत है। अब आपका बुरा वक्त चला गया है। यह समझो पनौती सिर से हट गई है।"

बता दें कि हाल ही में मध्य प्रदेश कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिग्गज नेता कमलनाथ को मध्यप्रदेश का प्रदेश अध्यक्ष और ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है।

जिसके बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश का सीएम पद का चेहरा माना जा रहा है। मालूम हो कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नौवीं बार छिंदवाड़ा के सांसद कमलनाथ भी यह बात कह चुके हैं कि यदि एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीएम फेस के रूप में आगे किया जाता है तो वह इसका स्वागत करेंगे।

गौरतलब है कि इसी साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं। राजनीतिक जानकार कयास लगा रहे हैं कि इस बार के विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान की सरकार को झटका लग सकता है। वहीं, प्रदेश में एंटी इनकम्बेंसी लहर के पनपने की भी बात कही जा रही है।

वहीं, इस साल फरवरी में कोलारस और मुंगावली विधानसभा उपचुनाव में भी कांग्रेस ने जीत हासिल की थी। जिसके बाद से कांग्रेस में ख़ासा उत्साह है। कहा जा रहा है कि नतीजों का असर राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव पर पड़ सकता है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...