Home National News Jashodaben Seriously Injured In Car Accident Near Chittorgarh

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

पीएम मोदी की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट!

National | Last Updated : Feb 07, 2018 02:18 PM IST

Jashodaben Seriously Injured In Car Accident Near Chittorgarh


दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन की गाड़ी आज सुबह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में जशोदा बेन बाल-बाल बच गईं, हालांकि उनके एक रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए। 

 

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई। जानकारी के अनुसार ये हादसा करीब पौने दस बजे हुआ। जसोदा बेन बारां जिले के अटरू कस्बे में मंगलवार रात आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आईं थीं और बुधवार सुबह वहां से इनोवा कार से अहमदाबाद के लिए लौट रहीं थीं। उनके साथ कार में 6 रिश्तेदार भी सवार थे। हादसा उदयपुर से पहले चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित चित्तौड़गढ़-कोटा हाइवे पर स्थित बेगूं के नजदीक काटूंदा मोड़ पर हुआ है।

चित्तौड़गढ़ किया रेफर, इलाज जारी

जानकारी के अनुसार, चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे नम्बर 27 फोरलेन हाईवे है। हादसे में जसोदा बेन के रिश्तेदार बसंत भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो अन्य गम्भीर घायल हो गए। जिन्हें उदयपुर रेफर किया गया है। एसडीएम सुरेश खटीक ने बताया कि जशोदा बेन का मेडिकल चेकअप किया गया है। उन्हें मामूली चोट आई है। जबकि हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है और दो गंभीर घायल हैं। उनका इलाज जारी है।

 

बताया जा रहा है कि दुर्घटना स्थल चित्तौड़गढ़ से 45 किलोमीटर दूर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जसोदा बेन की कार ट्रक से टकराई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। हालांकि दुर्घटना के सही कारण को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं कह पा रही है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...