Home National News Insults Of Women In CM Manohar Lal Khattar Program In Bhiwani

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

सीएम खट्टर के प्रोग्राम में महिलाओं का अपमान, उतरवाई चुन्नी

National | 08-Oct-2017 13:30:55 | Posted by - Admin
   
Insults of Women in CM Manohar Lal Khattar Program in Bhiwani

दि राइजिंग न्‍यूज

भिवानी।

 

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ प्रदर्शन का डर प्रशासन को इस कदर सताया कि उन्‍होंने कार्यक्रम में आई महिलाओं की चुनरी उतरवा ली। यही नहीं, महिलाओं को चुन्नी उतारने या बदलने की शर्त पर एंट्री दी गई। इस शर्मनाक वाकये के कारण महिलाओं को असहज स्थिति से तो गुजरना पड़ा ही, बल्कि कई महिलाएं वापस लौट गईं।

 

 

यह मामला शनिवार को भिवानी में हुए हरियाणा स्वर्ण जयंती समारोह का है। मिली जानकारी के अनुसार, पंचायती राज मंत्री ओपी धनकड़ ने हरियाणा की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को समारोह में आमंत्रित किया था। जिसके तहत भीम स्टेडियम में बड़ी संख्या में महिला स्वयं सहायता सदस्य पहुंची थीं।

 

इनमें से कुछ महिलाओं ने काले कपड़े पहने थे, उन्हें पंडाल में घुसने ही नहीं दिया गया। ऐसे में कई महिलाएं कार्यक्रम में हिस्सा लिए बिना ही लौट गईं। कार्यक्रम के बाद कई महिलाओं की वह चुन्नी भी गायब हो गई, जिसे पुलिस ने उतरवाया था। ऐसे में उन्हें बिना चुन्नी के ही घर लौटना पड़ा।

 

 

महिलाओं के साथ हुए इस शर्मनाक वाकये पर विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने कहा कि, " यह महिलाओं का अपमान है। सीएम खट्टर को इस वाकये पर जवाब देना होगा। सीएम को शायद यह अहसास नहीं कि महिलाओं का सम्मान कैसे होता है। चुनरी व दुपट्टा महिलाओं की इज्जत होती है। इसे उतारकर महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ किया है।"

 

चौटाला ने चेतावनी देते हुए आगे कहा कि इस मामले को लेकर विधानसभा में सीएम से जवाब मांगेंगे। हरियाणा में कोई भी ऐसा वर्ग नहीं छोड़ा जिसे मुख्यमंत्री द्वारा अपमानित नहीं किया गया हो। ऐसे लोगों को सत्ता से बाहर होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news