Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़ 

नई दिल्ली।

दिल्ली हाइकोर्ट ने शीना बोरा हत्या कांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को आज आइएनएक्स मीडिया से जुड़े एक केस में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया। विशेष सीबीआइ जज सुनील राणा ने इंद्राणी को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश तब दिया जब जांच एजेंसी ने कहा कि पूछताछ के लिए अब उन्हें पुलिस हिरासत में रखे जा की जरूरत नहीं है। इंद्राणी को दो दिन की सीबीआइ की हिरासत के बाद आज कोर्ट में पेश किया गया था। अब उन्हें आज ही मुंबई ले जाया जाएगा।

मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि इंद्राणी मुखर्जी को 13 फरवरी को कोर्ट में पेश करना है इस लिए उन्हें इस समय तक दिल्ली में नहीं रखा जा सकता है। इसी मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी आरोपित हैं. उन पर 2007 में आईएनएक्स मीडिया को निवेश के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड (एफआइपीबी) से इजाजत दिलाने और इसके बदले में भुगतान लेने का आरोप है। इंद्राणी आइएनएक्स मीडिया के संस्थापकों में से एक हैं।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll