Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

एक बार फिर भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। दरअसल, सुरक्षाबलों को हाकूरा इलाके में आतंकियों को छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने हाकूरा इलाके में आतंकियों की घेरबंदी की।

घेरबंदी होते देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवान दिया। गोलीबारी में जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। इनमें से एक आतंकी विदेशी है। जबकि दो आतंकी श्रीनगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 

आतंकवादियों की पहचान मोहम्मद ईशा फजली उर्फ इसा रुहूल्ला और सैयद औवस के रुप में हुई। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों की आतंकियों से रात में करीब 1:15 बजे गोलीबारी शुरू हुई थी। एनकाउंटर के बाद श्रीनगर के आसपास के इलाके में तेज स्पीड इंटरनेट सेवा को बाधित कर दिया गया।

वहीं बनिहाल से बारामुला के बीच की ट्रेन सेवा को भी स्थगित कर दिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर अनंतनाग में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। वहीं खबरें आ रही हैं सर्दियों की दो महीने की लंबी छुट्टी के बाद खुले स्कूल आज फिर से बंद हो सकते हैं।

 

गौरतलब है कि मारे गए तीनों आतंकी हाल ही में दो पुलिसकर्मियों की हत्या और उनके साथ हुई राइफल लूट की घटना में भी शामिल थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हमारे सुरक्षाबलों ने अनंतनाग मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। जिसमें एक आतंकी की पहचान विदेशी के रुप में हुई है। मारे गए तीनों आतंकियों के पास से भारी मात्रा हथियार बरामद किए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement