Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले 4 दिनों से चल रही बढ़ोत्तरी आज भी जारी है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें एक बार फिर बढ़ने लगी हैं। इसके अलावा रुपये के कमजोर होने का असर भी ईंधन की कीमतों पर नजर आ रहा है।

 

सोमवार को महानगरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 12 से 13 पैसे की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है। सोमवार को दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 76.97 रुपये प्रति लीटर है। यह 9 जून के बाद सबसे ज्यादा कीमत है। कोलकाता में पेट्रोल आज 79.89 रुपये पर पहुंच गया है।

यहां भी इसकी कीमत 8 जून के बाद सबसे ज्यादा स्तर पर पहुंच गई है। वहीं, मुंबई की बात करें तो यहां 84.41 रुपये पर पेट्रोल पहुंच गया है। चेन्नई में 79.96 रुपये प्रति लीटर इसकी कीमत हो गई है।

 

डीजल की बात करें तो इसकी कीमतें भी आसमान छूती जा रही हैं। सोमवार को दिल्ली में एक लीटर डीजल के लिए आपको 68.44 रुपये प्रति लीटर, कोलकाता में 71.22 रुपये, मुंबई में 72.66 रुपये और चेन्नई में 72.29 रुपये प्रति‍ लीटर का पेट्रोल मिल रहा है।

दरअसल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बार‍ फिर कच्चे तेल की कीमतों में रैली जारी हो गई है। दिन-प्रतिदिन इसकी कीमतों में फिर बढ़ोत्तरी होने लगी है। वहीं, डॉलर के मुकाबले रुपये में आ रही कमजोरी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। इस वजह से घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement