Sapna Chaudhary Reveals Her Valentines Day Plan

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

शेयर बाजार में हफ्ते के दूसरे कारोबारी दिन भी तेजी का दौर जारी है। सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही एक नए शिखर पर पहुंचे। वहीं रुपये में गिरावट देखने को मिली। सेंसेक्स 50 अंक की बढ़त के साथ 37,742 के स्तर पर और निफ्टी 14 अंक चढ़कर 11,401 के स्तर पर कारोबार कर रहा है।

 

मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में हल्की बढ़त दिख रही है। बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.25 फीसदी बढ़ा है, जबकि निफ्टी के मिडकैप 100 इंडेक्स में 0.2 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है। बीएसई का स्मॉलकैप इंडेक्स 0.2 फीसदी चढ़ा है। दिग्गज शेयरों में हिंडाल्को, एशियन पेंट्स, गेल, डॉ रेड्डीज, एचसीएल टेक, वेदांता, महिंद्रा एंड महिंद्रा, कोल इंडिया और टाटा स्टील 2.8-1 फीसदी तक उछले हैं।

मिडकैप शेयरों में सीजी कंज्यूमर, टीवीएस मोटर, आदित्य बिड़ला फैशन और एलआईसी हाउसिंग 3.5-1.9 फीसदी तक चढ़े हैं। स्मॉलकैप शेयरों में केलटन टेक, केआरबीएल, ईस्टर इंडस्ट्रीज और हनीवेल ऑटो 10-7.7 फीसदी तक मजबूत हुए हैं।

 

3 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपये

डॉलर के मुकाबले रुपया आज 3 पैसे कमजोर होकर 68.91 के स्तर पर खुला है। डॉलर के मुकाबले रुपये में कल भी जोरदार गिरावट देखने को मिली थी। डॉलर के मुकाबले रुपया कल 27 पैसे की गिरावट के साथ 68.88 के स्तर पर बंद हुआ था।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement