Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भारतीय जनता पार्टी के वयोवृद्ध नेता लालकृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है और वह 90 साल के हो गए हैं। आडवाणी बुधवार को अपने जन्मदिन की शुरुआत में 90 दृष्टिेबाधित बच्चों के साथ ब्रेकफास्ट करेंगे। उसके बाद वह आम लोगों और नेताओं से मुलाकात करेंगे।

 

बीजेपी के कुछ नेता इस मौके पर उनको जन्मदिन की बधाई देने हर साल आते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके घर उनको उनके जन्मदिन की बधाई देने आते रहे हैं और बुधवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आडवाणी को जन्मदिन की बधाई देने उनके घर जाएंगे। इसके अलावा भी पार्टी के दूसरे नेता आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देंगे। हालांकि, बदलते वक्त के साथ-साथ आडवाणी को बधाई और शुभकामनाएं देने वाले नेताओं की भीड़ कम हो गई है, लेकिन कुछ नेता जरूर उनके घर पहुंचते हैं हर बार।

अपने जन्मदिन से पहले आडवाणी शनिवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस गए थे और वहां बेटी प्रतिभा के साथ देव दीपावली भी मनाई। इस अवसर पर घाट पर ही आडवाणी के 90 साल पूरे होने की रंगोली बनाई गई, जिस पर उनका नाम लिखकर 90 वर्ष को सेलिब्रेट किया गया। इसे 90 दीयों से सजाया गया। इस रंगोली और दीयों की रोशनी के बीच कुर्सी पर बैठ कर उन्होंने अपनी बेटी और कुछ अन्यल लोगों के साथ खुशियां बांटी, फोटो भी खूब खिंचाया। इसके बाद आडवाणी बनारस के घाटों पर देव दीपावली देखने निकले।

 

गौरतलब है कि बीजेपी में अब आडवाणी की कोई खास भूमिका नहीं है। उन्हें मार्गदर्शक मंडल में शामिल किया गया है। वहगुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से लगातार 24 साल सांसद रहे, लेकिन अब गुजरात चुनाव में भी उनकी कोई भूमिका नहीं दिख रही है। उनका जन्म भारत विभाजन के पूर्व कराची में हुआ था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement