Home National News Hafiz Saeed Ordered Terrorist To Attack India On Republic Day

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

हाफिज ने दिया गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले का आदेश

National | 07-Jan-2018 12:10:35 | Posted by - Admin
  • सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
   
Hafiz Saeed Ordered Terrorist To Attack India On Republic Day

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

आतंकी संगठन जमात-उल-दावा के सरगना हाफिज सईद भारत में आतंकी हमला कराने की फिराक में है। अंतरराष्ट्रीय आतंकी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर देश में बड़ा आत्मघाती हमला कराने का आदेश जम्मू-कश्मीर में सक्रिय लश्कर आतंकियों को दिया है।

 

 

पांच जनवरी को देश के खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस को आतंकी हमला होने की आशंका के लिखित इनपुट दिए हैं। इसके बाद विशेष पुलिस आयुक्त पी कामराज ने शनिवार को नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

 

 

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि खुफिया विभाग ने दिल्ली पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट दिए हैं कि हाफिज सईद गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमला कराने की फिराक में है। यह काम उसने जम्मू कश्मीर में सक्रिय लश्कर आतंकियों को सौंपा है।

 

 

26 जनवरी की सुरक्षा व्यवस्था दिल्ली पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों लिए चुनौती बनी है। इस बार गणतंत्र दिवस पर 10 देशों के राष्ट्राध्यक्ष भारत आ रहे हैं। ऐसे में भारत की छवि खराब करने के लिए हाफिज सईद आतंकी हमला कराना चाहता है। पुलिस इन इनपुट को बहुत गंभीरता से ले रही है। उसने सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करना शुरू कर दिया है।

 

 

राजपथ के आसपास समेत पूरे नई दिल्ली इलाके में विशेष पिकेट लगाकर चेकिंग की जा रही है। रात के समय खासकर राजपथ के पास गश्त बढ़ा दी गई है। विशेष पुलिस आयुक्त पी कामराज खुद सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखे हैं। उन्होंने शनिवार को नई दिल्ली जिला पुलिस अधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई। इसमें सुरक्षा के विशेष कदम उठाने को कहा है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news