Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव बेहद नजदीक है। इसे लेकर शुरू हुई सरगर्मियों के बीच बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले कर रही हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी पर निशाना साधे जाने के बाद बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है।

 

 

मंत्री नकवी ने कहा कि जिन्हें बैगन और बर्गर, प्याज और पिज्जा में फर्क नहीं पता वो सवाल कर रहे हैं। पहले वो देश की सियासत और संस्कृति की एबीसीडी बताए और जिस दिन उन्हें पता चले उस दिन सवालों के जवाब खुद ही मिल जाएंगे।

 

 

वहीं दूसरी ओर राहुल के तीखे सवालों पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि समय आ गया है कि उन्हें स्क्रीप्ट राइटर को बदल लेना चाहिए, क्योंकि वो जिस तरह की कॉलेज टाइप कविताएं लिख रहे हैं उन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। सिंह ने आगे कहा कि ऐसे सवालों के जबाव देने भी जरूरी नहीं है।

 

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री मोदी से हर दिन ट्वीट कर सवाल पूछ रहे हैं। अभी तक राहुल पीएम से चार सवाल कर चुके हैं। राहुल के तीखे सवालों पर हर दिन भाजपा के नेता जबाव दे रहे हैं। इससे पहले राहुल के सवालों के जबाव स्मृति ईरानी, विजय रूपाणी सहित कई नेता जबाव दे चुके हैं।

 

 

दरअसल, राहुल ने गुजरात की महिलाओं को आधारभूत सुविधाएं न दिए जाने के चलते पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि बीजेपी सरकार गुजरात की महिलाओं को शिक्षा, सुरक्षा और पोषण तो दे नहीं पाई लेकिन शोषण जरूर दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement