Home National News Gold Seized Worth One Crore Rupees On Mumbai Airport

सरकार का उद्देश्य एक है, बड़े-बड़े दावे और जुमले करना: अभिषेक मनु सिंघवी

AAP विधायकों ने EC के फैसले को चुनौती वाली याचिका हाई कोर्ट से वापस ली

ये देश ऐसा नहीं कि कोई सिर काटने की बात करे और कानून मूक बना रहे: आर माधवन

10 अप्रैल को भारत 16वीं अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा मंच बैठक का आयोजन करेगा

ज्यूरिख पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ देर में दावोस के लिए होंगे रवाना

मुंबई एयरपोर्ट पर एक करोड़ का सोना जब्त, पांच गिरफ्तार

National | 10-Jan-2018 15:45:33 | Posted by - Admin
   
Gold Seized Worth One Crore Rupees on Mumbai Airport

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

मुंबई एयरपोर्ट से एक सनीसनीखेज घटना सामने आई है। यहां पर करीब एक करोड़ मूल्य का 3.5 किग्रा सोना जब्त किया गया है। दुबई से मुंबई आई इंडिगो फ्लाइट संख्या 6E62 से आए यात्रियों से सोना जब्त किया गया है। इसके साथ पुलिस ने दो महिलाओं सहित करीब पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, पिछले दो दिनों में कस्टम विभाग और पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। इंडिगो फ्लाइट से मुंबई आए एक यात्री मुकेश कुमार दया भाई पटेल से सोने के कड़े और चैन जब्त किया गया, जो निर्धारित मात्रा से ज्यादा था।

पुलिस की गिरफ्त में आए इस यात्री से पूछताछ के बाद उसी फ्लाइट से आए चार और लोगों को धर दबोचा गया। दो महिलाओ सहित चार लोगों की तलाशी ली गई तो उनके पास से कच्चे सोने की चूड़ियां, चार कच्चे सोने की चेन बरामद हुई।

 

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपी यात्रियों से बरामद सोने का वजन करीब 3.5 किग्रा है। इसकी कीमत करीब एक करोड़ है। सभी यात्री फ्लाइट में एक ही पीएनआर से यात्रा कर रहे थे। उनको गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

 

 

बता दें कि यह को नई घटना नहीं है। खाड़ी देशों खासकर दुबई से सोने की तस्करी बड़े पैमाने पर की जाती है। इससे पहले बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से सोने की तस्करी की चौंकाने वाली घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसे देख सभी हैरान रह गए।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news