Home National News Girish Bapat Said That Maharashtra Government Will Change Next Year

सरकार का उद्देश्य एक है, बड़े-बड़े दावे और जुमले करना: अभिषेक मनु सिंघवी

AAP विधायकों ने EC के फैसले को चुनौती वाली याचिका हाई कोर्ट से वापस ली

ये देश ऐसा नहीं कि कोई सिर काटने की बात करे और कानून मूक बना रहे: आर माधवन

10 अप्रैल को भारत 16वीं अंतर्राष्ट्रीय ऊर्जा मंच बैठक का आयोजन करेगा

ज्यूरिख पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, कुछ देर में दावोस के लिए होंगे रवाना

फडणनवीस के मंत्री के बोल, अगले साल महाराष्ट्र में बदल जाएगी सरकार

National | 12-Jan-2018 13:05:09 | Posted by - Admin
   
Girish Bapat Said that Maharashtra Government Will Change Next Year

दि राइजिंग न्‍यूज

मुंबई।

 

महाराष्ट्र में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट ने देवेंद्र फडणनवीस सरकार को उस समय असमंजस में डाल दिया जब उन्होंने कहा कि अगले साल सरकार बदल जाएगी। इसी वजह से जो लोग इस सरकार से अपने काम करवाना चाहते हैं उन्हें सख्ती से अपनी मांगों का पालन करवाना पड़ेगा।

उन्होंने यह बयान अखिल महाराष्ट्र अनार उत्पादक संशोधन संघ के कार्यक्रम के दौरान छह जनवरी को दिया था। गुरुवार को यह बयान वायरल हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें इस बोल्ड बयान के लिए बधाईयां मिलने लगीं।

 

 

क्‍या कहा था बयान में?

बापट ने अपने बयान में कहा था, आपको जो कुछ चाहिए अभी ले लो क्योंकि एक साल बाद सरकार बदलने वाली है। उन्होंने अनार उत्पादकों को भरोसी दिलाया कि वो इस महीने के आखिर में उनकी सभी मांगों पर गहन बातचीत करेंगे। जिसके बाद वो प्रदेश के मुख्यमंत्री और कृषि मंत्री के साथ मिलकर मुंबई में एक बैठक का आयोजन करेंगे, जिसमें उनसे फॉलोअप किया जाएगा। मैं आपको नहीं बताउंगा कि क्या होने वाला है लेकिन मुझे पता है कि आगे क्या होगा।

 

 

बापट के इस बयान से जहां कांग्रेस और एनसीपी को भाजपा सरकार पर चुटकी लेने का मौका मिल गया। वहीं प्रदेश में भाजपा की गठबंधन साथी शिवसेना सरकार ने भी मंत्री के सच बोलने की वजह से तारीफ की। छह बार पुणे से विधायक रह चुके बापट ने कहा, चाहे कोई भी सरकार या पार्टी सत्ता में रहे, किसानों की मदद करना उनका मुख्य कर्तव्य है। इसी वजह से भाजपा सरकार ने जरूरतमंद किसानों के लिए 34,000 करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है।

 

 

गिरीश बापट के इस बयान ने पुणे में उनके समर्थकों को भी चौंका दिया था। इससे पहले भी उन्होंने छात्रों को लेकर एक विवादित बयान दिया था। जिसका विरोध बढ़ने के बाद उन्होंने वापस ले लिया था। इसी बीच राज्य के वित्त मंत्री सुधीर मुंगतीवार ने बताया कि उन्होंने इस मामले पर बापट से बात की है। उनके कहने का मतलब था कि लोगों को अपनी मांगों पर फॉलोअप करते रहना चाहिए जिससे कि काम तेजी से हो सके।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news