Fanney Khan Promotional Event on Dus Ka Dum

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

हरियाणा के हिसार कैंट एरिया में चलते ऑटो रिक्शा में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ऑटो चालक और उसके दो साथी एक महिला का अंधेरे में गैंगरेप करने के बाद फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, 27 वर्षीय पीड़िता हिसार के बरवाला में ब्यूटी पार्लर चलाती है। शनिवार रात करीब 8 बजे हिसार बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद उसने घर जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया। उसमें दो सवारियां पहले से ही बैठी हुई थीं। दोनों सवारियां छोटी सतरोड पर उतर गईं।

वहां पर स्ट्रीट लाइट नहीं थी। आरोपी चालक सवारियां उतारने के बाद ऑटो हिसार कैंट के मुख्य दरवाजे को पार करने के बाद फुट ओवर ब्रिज की दूसरी तरफ सर्विस लेन पर ले गया। वहां पहले से मौजूद उसके दो साथी ऑटो में बैठ गए। वे महिला सूनसान जगह पर ले गए।

 

तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से 27 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप किया। उसे कैंट के समीप अंधेरी सुनसान जगह पर फेंक कर फरार हो गए। महिला ने घर पहुंचकर आपबीती पति को बताई। पति पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा। पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस त्वरि कार्रवाई करते हिए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो की तलाश जारी है।

 

बताते चलें कि पिछले महीने ही चंडीगढ़ में एक छात्रा के साथ ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। इस केस में चार बच्चों के पिता (29) इरफान को एक युवती (22) के साथ गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पीड़िता देहरादून की रहने वाली है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll