Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

भोपाल।

 

शनिवार को मध्य प्रदेश के देवास में एक चार साल का बच्चा 40 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। यह घटना खातेगांव के पास उमरिया गांव की है। बच्चे को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। वह 27 फुट पर जाकर फंस गया है, उसे नली के जरिए ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है। जिला प्रशासन की रेस्क्यू टीम बच्चे को बाहर निकालने में लगी है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक कांजीपुरा के रहने वाले भीम सिंह कोरकू की पत्नी रेखा अपने तीन बच्चों रोशन, नैतिक और चेतन के साथ उमरिया आई थी। बच्चों को खेलता छोड़कर वह खेत पर काम करने लगी। इस दौरान बच्चे खेलते हुए पड़ोस में हीरालाल के खेत में पहुंच गए, जहां 40 फीट गहरा बोरवेल खुदा पड़ा था। जिसमें खेलते वक्त चार वर्षीय रोशन जा गिरा।

 

 

तीन पोकनेल मशीन और एक जेसीबी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बच्चे तक पहुंचने के लिए एक सुरंग बनाई जा रही है।

 

स्थिति को देखते हुए राज्य की आपदा मोचलन टीम (एसडीईआरएफ) और सेना की टीम भी पहुंच चुकी है। नली के माध्यम से बच्चे को दूध, जूस और पानी का सेवन कराया जा रहा है। रात करीब 12:15 बजे तक बच्चे की हालत सामान्य बताई जा रही थी, साथ ही अंदर से उसके रोने की आवाज भी आ रही थी। बच्चे को सांस लेने में दिक्कत ना हो इसके लिए तत्काल मेडिकल टीम भी बुलाई गई। नली के माध्यम से बच्चे तक ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll