Bhojpuri Film Balamua Tohre Khatir Will Release on 31 August

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

दिल्ली में अलीपुर के पास यमुना नदी में चार बच्चों के डूबने की खबर है। फिलहाल, दो के शव नदी से निकाले जा चुके हैं और अभी दो की तलाश जारी है। मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी और गोताखोरों की टीम बचाव कार्य में जुटी है।

गौरतलब है कि दिल्ली के अलीपुर के पल्ला गांव के पास सात लड़के हरियाणा से यमुना में नहाने के लिए आए थे। सभी लड़के नौवीं क्लास के पढ़ने वाले हैं और छुट्टी के दिन सुबह सुबह यमुना में नहाने आए थे।

सबसे पहले ये दिल्ली और हरियाणा के यमुना के जीरो पॉइंट पर पहुंचे वहां पर पानी का बहाव तेज देख इन्होंने नहाने का मन बदल लिया और अलीपुर के पल्ला गांव के पास आकर यमुना में नहाने लगे।  जिसमें से चार लड़के यमुना में बह गए चारों लड़के नाबालिक हैं।

अन्‍य की तलाश जारी

डूबने वाले लड़कों में तीन लड़के हरियाणा के गांव शेरशाह और एक लड़का गांव लख्मी प्याऊ का रहने वाला बताया जा रहा है। इनमें  आदित्य (14),  अंकित (13),  ललित (13) और नितिन (12) शामिल हैं।  अंकित और आदित्य सगे भाई हैं। अंकित का शव मिल गया है जबकि आदित्य समेत एक अन्य के शव की तालाश में गोताखोर बोट क्लब के कर्मचारी दमकल विभाग और दिल्ली पुलिस के जवान जुटे हुए हैं।

बता दें कि उत्तराखंड समेत तमाम पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश से यमुना का जलस्तर इस वक्त बढ़ा हुआ। पिछले दिनों दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से ऊपर बह रही थीं। यमुना के जलस्तर के खतरनाक स्तर पर पहुंच जाने के बाद दिल्ली के निचले इलाकों को खाली कराया जा चुका है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर राहत कैंपों में पहुंचाया गया है।

हरियाणा के हथिनीकुंड बैराज से लगातार पानी छोड़ा जा रहा है, जिसके चलते यमुना का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों भारी बारिश के कारण यमुना के जलस्तर बढ़ जाने से प्रशासन ने लोगों को नदी के पास न जाने की हिदायत दी थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll