Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

पणजी।

 

गोवा के पूर्व कांग्रेस सांसद शांताराम नाईक का शनिवार को निधन हो गया है। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी जान गई है। 73 वर्षीय शांताराम नाईक को दिल का दौरा पड़ने के बाद त्रिमूर्ति अस्पताल में रखा गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी अंत्येष्टि कल की जाएगी।

बता दें कि नाईक दो बार राज्यसभा सांसद रह चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में गोवा कांग्रेस का नेतृत्व किया। उन्होंने साल 1967 में अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी, जब वह कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में कांग्रेस में शामिल हुए थे।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल जुलाई महीने में कांग्रेस ने शांताराम नाईक को लुईजिन्हो फलेरियो के स्थान पर गोवा प्रदेशाध्यक्ष नियुक्त किया था। दरअसल राज्यसभा सांसद के तौर पर नाईक का कार्यकाल इसी माह समाप्त हो रहा है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement