Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्यूज़

ग्वालियर।

 

मध्यप्रदेश में पत्थर माफियों की गुंडागर्दी रुकने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को ग्वालियर में पत्थर माफियाओं ने वन विभाग के कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो वनकर्मी घायल हुए हैं।  दरअसल, ग्वालियर के तिघरा थाना क्षेत्र में काफी लंबे समय से अवैध पत्थर की तस्करी का कारोबार चल रहा था। बुधवार को जैसे ही वन विभाग के कर्मचारी सूचना मिलने पर वहां कार्रवाई करने पहुंचे, तो माफियाओं ने उनपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग में दो वनकर्मियों को गोली लगी। वनकर्मी हरिवल्लभ चतुर्वेदी और हरिशचंद्र चौहान इस हमले में घायल हो गए।

दोनों को एक निजी अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक पत्थर माफिया मौके से भाग निकले। जिला वन अधिकारी का कहना है कि वन माफियाओं के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं वन कर्मचारी संघ इस बात से नाराज़ है कि खनन रोकने के लिए वनकर्मियों को अकेले ही भेज दिया जाता है, पुलिस की टीम साथ नहीं होने से वन अमला असुरक्षित रहता है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement