Home National News Father Brutally Killed Her Daughter In Delhi

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

पानी देने में हुई देरी तो पिता ने मासूम बेटी के साथ किया ये

National | Last Updated : Feb 10, 2018 03:18 PM IST

Father Brutally Killed Her Daughter in Delhi


दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां न्यू अशोक नगर इलाके में एक पिता ने पानी देने में देरी करने पर अपनी दस साल की बेटी को सड़क पर पटक-पटक कर पीटा। घटना मंगलवार की है। घायल बच्ची ने उपचार के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बच्ची की पहचान रुकसार (10) के रूप में हुई है। खगड़िया बिहार के रहने वाली रहीसा अपने पति अब्दुल, पांच बेटी और एक बेटे के साथ न्यू अशोक नगर में रहती है। अब्दुल ड्राइवर है और शराब का आदी है।

बीते मंगलवार को वह घर पर था। उसने अपनी बेटी रुकसार से पानी मांगा। बेटी उसकी बातों को अनसुना कर बाहर चली गई। कुछ देर बाद जब वापस आई तो उसने अपने पिता को पानी की बोतल दी।

देर से पानी लाने से अब्दुल नाराज हो गया और उसने पानी की बोतल बेटी पर फेंकी। इसके बाद रुकसार घर से बाहर निकल गई तभी पिता भी बाहर आया और उसके बालों को पकड़ कर कई बार सड़क पर पटका।

रहीसा अपनी घायल बेटी को लेकर इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंची, जहां उसने बताया कि उसकी बेटी छत से गिरकर घायल हो गई है। अस्पताल प्रशासन को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने जब रहीसा से पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी। गुरुवार को बच्ची की मौत होने पर पुलिस ने अब्दुल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...