Home National News Father Brutally Killed Her Daughter In Delhi

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान साथियों ने पुलिस बल पर किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को छुड़ाने की कोशिश, हमले में एक सिपाही की मौत

मुंबईः पीएनबी घोटाले मामले में तीनों आरोपी सीबीआई कोर्ट पहुंचे

दिल्लीः मुख्य सचिव ने पुलिस में आप विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराई

दिल्लीः मुख्य सचिव ने कहा, आप विधायकों के साथ मारपीट में मेरा चश्मा नीचे गिर गया

पानी देने में हुई देरी तो पिता ने मासूम बेटी के साथ किया ये

National | 10-Feb-2018 14:50:19 | Posted by - Admin
   
Father Brutally Killed Her Daughter in Delhi

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां न्यू अशोक नगर इलाके में एक पिता ने पानी देने में देरी करने पर अपनी दस साल की बेटी को सड़क पर पटक-पटक कर पीटा। घटना मंगलवार की है। घायल बच्ची ने उपचार के दौरान गुरुवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक बच्ची की पहचान रुकसार (10) के रूप में हुई है। खगड़िया बिहार के रहने वाली रहीसा अपने पति अब्दुल, पांच बेटी और एक बेटे के साथ न्यू अशोक नगर में रहती है। अब्दुल ड्राइवर है और शराब का आदी है।

बीते मंगलवार को वह घर पर था। उसने अपनी बेटी रुकसार से पानी मांगा। बेटी उसकी बातों को अनसुना कर बाहर चली गई। कुछ देर बाद जब वापस आई तो उसने अपने पिता को पानी की बोतल दी।

देर से पानी लाने से अब्दुल नाराज हो गया और उसने पानी की बोतल बेटी पर फेंकी। इसके बाद रुकसार घर से बाहर निकल गई तभी पिता भी बाहर आया और उसके बालों को पकड़ कर कई बार सड़क पर पटका।

रहीसा अपनी घायल बेटी को लेकर इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंची, जहां उसने बताया कि उसकी बेटी छत से गिरकर घायल हो गई है। अस्पताल प्रशासन को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने जब रहीसा से पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी। गुरुवार को बच्ची की मौत होने पर पुलिस ने अब्दुल के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news