Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सेना के जवानों और आतंकियों के बीच शुक्रवार देर रात लगभग डेढ़ बजे मुठभेड़ शुरू हुई। आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने टाकिया वागुम गांव में घेरेबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

 

इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई से मुठभेड़ शुरू हो गई। दोनों ओर से भारी फायरिंग की गई। वहीं इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद जवान की पहचान 182 बटालियन सीआरपीएफ के मनदीप कुमार के रूप में हुई है।

वहीं आतंकवादी भारी पत्थरबाजी का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। मुठभेड़ खत्म हो गया है। खोज ऑपरेशन चल रहा है। बता दें कि, शुक्रवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों ने पुलिस गार्ड पोस्ट पर हमला कर लूटने की कोशिश की थी। इसे सतर्क जवानों ने नाकाम बना दिया, लेकिन हमले में एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया था। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आइएसआइएस ने ली है।

 

पुलिस के अनुसार सभी हथियार सुरक्षित हैं। घटना के बाद इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया। हालांकि, पुलिस ने इस पर किसी प्रकार की टिप्पणी नहीं की है। यह तीसरा मामला है जब आइएस ने सुरक्षाबलों पर हमले की जिम्मेदारी ली।एसएसपी बडगाम तेजेंद्र सिंह ने आतंकी हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक जवान शहीद हुआ है। आतंकियों ने हथियार लूटने के मंसूबे से हमला किया था लेकिन जवानों ने इसे नाकाम बना दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement