Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

जम्मू-कश्मीर में भारतीय जवानों ने आतंकियों के खिलाफ दो जगह कासो चलाया। कुलगाम के काजीगुंड और अवंतीपुरा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दो हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकवादियों के इलाके में छुपे होने की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया। कुलगाम के काजीगुंड मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है और एक पुलिसकर्मी के घायल होने की खबर है। ऑपरेशन अब भी जारी है।

 

अवंतीपुरा के त्राल इलाके में आतंकियों को घेरने के लिए सुरक्षाबलों ने कासो ऑपरेशन चलाया है। इस ऑपरेशन में पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ के जवान शामिल हैं। एक तरफ काजीगुंड के वाल्टेंगू इलाके में एनकाउंटर जारी है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है। दूसरा एनकाउंटर आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के त्राल में चल रहा है।

पुलिस का कहना है कि नोवोबग कुंड और कुलगाम के काजीगुंड आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद तलाशी अभियान चलाया गया जो बाद में एनकांउटर में बदल गया है। पुलिस, आरआर और सीआरपीएफ के जवान ऑपरेशन में जुटे हैं।

 

गौरतलब है कि घाटी में आतंकियों का खात्मा करने के लिए भारतीय सेना की ओर से ऑपरेशन ऑलआउट चलाया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll