Home National News Encounter Between Indian Army And Terrorists In Anantnag

बीजिंग: सुषमा स्वराज ने किर्गिजस्तान के विदेश मंत्री से मुलाकात की

अमरेली: SP जगदीश पटेल को CID क्राइम ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

VHP अध्यक्ष कोकजे बोले- राम मंदिर पर हमारे पक्ष में आएगा फैसला

वेंकैया नायडू ने CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव के नोटिस को खारिज किया

आज महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी कांग्रेस

अनंतनाग: सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर

National | Last Updated : Jan 09, 2018 12:03 PM IST
   
Encounter Between Indian Army and Terrorists in Anantnag

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

घाटी के अनंतनाग जिले में कोकरनाग के लारनू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद कासो चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और जंगल की ओर भाग गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पिछा कर उन्हें घेर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी के शव को बरामद कर लिया है। जिसकी पहचान मोहम्मद फरहान वानी के तौर पर हुई है।

आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन का बताया जा रहा है। जबकि अभी एक आतंकी के शव को तलाश चल रही है। फिलहाल सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बता दें कि, सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चडूरा के जुहामा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया था।

मारे गए आतंकी की पहचान रहमान भाई के रूप में हुई थी, जो कि पाकिस्तान का बताया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पैट्रिमाम गांव में घेरा डाला और खोज अभियान शुरू किया। इसी बीच गांव में छिपे हुए आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...