Home National News Encounter Between Indian Army And Terrorists In Anantnag

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

अनंतनाग: सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर

National | 09-Jan-2018 12:00:15 | Posted by - Admin
   
Encounter Between Indian Army and Terrorists in Anantnag

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

घाटी के अनंतनाग जिले में कोकरनाग के लारनू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद कासो चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और जंगल की ओर भाग गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पिछा कर उन्हें घेर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी के शव को बरामद कर लिया है। जिसकी पहचान मोहम्मद फरहान वानी के तौर पर हुई है।

आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन का बताया जा रहा है। जबकि अभी एक आतंकी के शव को तलाश चल रही है। फिलहाल सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बता दें कि, सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चडूरा के जुहामा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया था।

मारे गए आतंकी की पहचान रहमान भाई के रूप में हुई थी, जो कि पाकिस्तान का बताया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पैट्रिमाम गांव में घेरा डाला और खोज अभियान शुरू किया। इसी बीच गांव में छिपे हुए आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news